बिना Mobile लिए WhatsApp Message कैसे पढ़े? 2023

बिना Mobile लिए WhatsApp Message कैसे पढ़े? 2023

बिना Mobile लिए WhatsApp Message कैसे पढ़े? 2023

Bina Mobile Liye Whatsapp Msg Kaise Dekhe :- हेलो फ्रेंड्स कैसे हो, एक बार फिर से हमारी आज की इस पोस्ट में आपका तहे दिल से स्वागत है। जैसा कि आप सभी लोग जानते हैं आज के जमाने में सभी लोग इंटरनेट की दुनिया में एक्टिव रहते है। इंटरनेट पर ऐसी बहुत सारी Application आ गई है जिनके द्वारा आप कभी भी किसी भी समय किसी भी व्यक्ति से किसी भी टॉपिक पर बात कर सकते हैं। इसके लिए आपको केवल उनको Message करना है और आपको तुरंत ही रिप्लाई मिल जाता है।

Messaging Application ले सबसे पहले नंबर पर हमारे WhatsApp का नाम आता है। क्योंकि इसको इसी लिस्ट में शामिल किया गया है बेसिस के माध्यम से और भी कई प्रकार के काम कर सकते हैं। जैसे वीडियो फोटोस इत्यादि भेज सकते हैं और साथ ही साथ वीडियो कॉल, वॉइस कॉल भी कर सकते है जो कि इससे अमेजिंग फीचर है।

इसीलिए आज इस पोस्ट के माध्यम से हम आपको बताएंगे कि बिना Mobile लिए WhatsApp Message कैसे पढ़े जी हां दोस्तों आपको यदि ऐसा करना है। या फिर जानना चाहते है कि Mobile को हाथ में लिए बिना किसी भी व्यक्ति की Message कैसे पढ़ सकते हैं। तो इसके लिए आपको इस पोस्ट को पूरा पढ़ना होगा क्योंकि आज मैं आपको WhatsApp से संबंधित एक ऐसी ट्रिक के बारे में जानकारी दूंगी। जो कि आपके लिए आगे आने वाले समय में कभी भी उपयोगी साबित हो सकती है।

गर्लफ्रेंड की WhatsApp Message कैसे पढ़े?

आज की यह पोस्ट खास तौर पर दोनों लड़की लड़कों के लिए है जो यह जानकारी रखना चाहते हैं। कि कहीं उनका पार्टनर उनको धोखा तो नहीं दे रहा है या फिर हमारे साथ फ्रॉड तो नहीं कर रहा है। ऐसी में उनकी WhatsApp की सारी जानकारी अपने पास रखने में ही आपकी भलाई है। ताकि आपका ब्रेकअप ना हो सके और आप सारी जिंदगी उनके साथ खुश रह सके।

यदि आप अपनी गर्लफ्रेंड की पूरी जानकारी अपने पास रखना चाहते हैं। तो आपको अपनी गर्लफ्रेंड का WhatsApp अपने Mobile में चलाना चाहिए क्योंकि कभी भी अपनी गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड की WhatsApp चैट पढ़ना जरूरी हो जाता है। कि हमें लगता है हमारे साथ कहीं कुछ गलत तो नहीं हो रहा है। ऐसी में इसका खुलासा करने के लिए आप इस ट्रिक को आजमा सकते हो।

गर्लफ्रेंड के WhatsApp Message कैसे पढ़े?

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता देना चाहती हैं कि इस पोस्ट में हमें आपको जो भी तरीका बताऊंगी इससे गर्लफ्रेंड क्या आप किसी भी व्यक्ति के Message चेक कर सकते हैं। कि उसने कब कब और किस व्यक्ति से बात की है फिलहाल में यहां पर गर्लफ्रेंड की WhatsApp चैट की जानकारी देने वाली हूं।

किसी के भी WhatsApp ऑनलाइन कैसे पढ़े?

दोस्तों हर व्यक्ति को कभी ना कभी अपने पार्टनर घर परिवार जहां की किसी को लेकर डाउट रहता है। कि आपको वह व्यक्ति धोखा तो नहीं दे रहा है तो ऐसी में आपको यह पता लगा लेना चाहिए कि उसका WhatsApp Message कैसे चेक करना है। कि कहीं पार्टनर आपके साथ फ्रॉड तो नहीं कर रहा है तो ऐसे में उस का WhatsApp हैक करना जरूरी हो जाता है।

किसी के भी WhatsApp चैटिंग पढ़ने की या निकालने के लिए बिना Mobile लिए किसी का WhatsApp Message पढ़ना आसान है। लेकिन दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता देना चाहती हूं जिसका भी WhatsApp हैक करना चाहते हैं तो  उसका Mobile एक बार तो हाथ में लेना पड़ेगा। उसके बाद आपको कभी भी उसकी Mobile की जरूरत नहीं पड़ेगी।

फिर आप अपने Mobile पर ही उसकी WhatsApp चैट, स्टेटस चेक कर सकते हैं। तो चलिए सीख लेते हैं स्टेप बाय स्टेप।

गर्लफ्रेंड के WhatsApp को हैक कैसे करें?

आप जिस व्यक्ति के WhatsApp को हैक करना चाहते है तो उसका Mobile आपके पास 2 या 3 मिनट के लिए होना जरूरी है। साथ ही साथ उसका WhatsApp ओपन होना चाहिए अब आपकी गर्लफ्रेंड है। तो आपको अपना Mobile 1 से 2 मिनट के लिए दे देगी बस इतने समय में आपका काम हो जाएगा।

Step 1

तो अब इसके लिए आपको सबसे पहले गूगल प्ले स्टोर पर जाना है। और वहां से आपको Whatsweb Scan नाम का एंड्राइड Application अपने Mobile में इंस्टॉल करना है।

Step 2

Whatsweb Scan App डाउनलोड हो जाने के बाद में सबसे पहले ओपन करना है और स्टार्ट नाउ पर क्लिक करना है। स्टार्ट नाउ पर क्लिक करते ही आपके सामने बहुत सारे ऑप्शन आ जाएंगे जिनमें से आपको व्हाटस्कैन ऑप्शन पर क्लिक करना है।

Step 3

अब आप देख सकते हैं कि आपके Mobile पर एक बारकोड आ जाएगा। जिससे आपको इसके अंदर ना होगा उस Mobile से जिस का WhatsApp हैक करना चाहते हैं अब बारकोड को ऐसे ही रहने देना है।

Step 4

अब आपको उस व्यक्ति का WhatsApp हैक करना है तो उसके WhatsApp को खोलें। और ऊपर दिखाई दे When 3 डॉट पर क्लिक करने के बाद में आपको WhatsApp वेब का ऑप्शन सेलेक्ट करना है।


Step 5

WhatsApp वेब की ऑप्शन को सिलेक्ट करने के बाद कैमरा ओपन हो जाएगा। अब आपको दूसरे Mobile पर दिए गए बार कोड को स्कैन करना है जैसे ही आप का स्कैन पूरा हो जाएगा। आप देख सकते हैं कि दूसरे Mobile का सारी डिटेल्स WhatsApp चैटिंग इत्यादि दिखने लग जाएगी।

तो दोस्तों इस प्रकार आप दूसरों के WhatsApp Message को अपने Mobile फोन में पढ़ सकते हैं। इतना ही नहीं किसी को उसके नंबर से Message भी कर सकते हो।

Read more:- whatsapp-video-call

निष्कर्ष

आशा करती हूं आपको हमारी आज की यह पोस्ट पसंद आई होगी कि दूसरों के WhatsApp Message अपने Mobile में कैसे पढ़ें? 2023 गर्लफ्रेंड का WhatsApp अपने Mobile में कैसे चलाएं? आपको सारी जानकारी अच्छी तरह से समझ में आ गई होगी। अब आप इन स्टेप्स को फॉलो करके किसी का भी WhatsApp हैक कर सकते हैं। अगर आपको कोई सवाल पूछना है तो नीचे कमेंट करके पूछ सकते हैं हम आपकी पूरी हेल्प करेंगे।

Post a Comment

Previous Post Next Post